No way home कॉन्सेप्ट आर्ट अलग कारण बताता है डॉ स्ट्रेंज गायब हो गया

न्यू स्पाइडर-मैन: नो वे होम कॉन्सेप्ट आर्ट से पता चलता है कि पीटर पार्कर गर्भगृह में अपने कमरे में बिस्तर पर पड़े डॉक्टर स्ट्रेंज से मिलने जाते हैं।

स्पाइडर-मैन: नो वे होम कॉन्सेप्ट आर्ट में पीटर पार्कर (टॉम हॉलैंड) को एक बीमार डॉक्टर स्ट्रेंज (बेनेडिक्ट कंबरबैच) से मिलने का पता चलता है। एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर और एवेंजर्स: एंडगेम में अपनी प्रारंभिक टीम-अप के बाद, यह जोड़ी जॉन वाट्स द्वारा निर्देशित फिल्म में अंतःआयामी खलनायकों से लड़ने के लिए फिर से जुड़ गई। पीटर और स्ट्रेंज ने पूरे स्पाइडर-मैन: नो वे होम में कई दृश्यों को एक साथ साझा किया, क्योंकि डॉक्टर स्ट्रेंज के जादू के माध्यम से फिल्म की शुरुआत में उनके असफल सहयोग ने स्पाइडर-मैन फिल्म के पूर्व पात्रों को पीटर की दुनिया में घुसपैठ करने का कारण बना दिया।

डॉक्टर स्ट्रेंज ने खुद को पीटर की समस्याओं में शामिल पाया जब युवा नायक ने अपनी गुप्त सुपर हीरो की पहचान से बाहर होने के बाद उससे मदद मांगी। जादूगर मदद करने के लिए उत्सुक था, शायद इसलिए कि वह आयरन मैन (रॉबर्ट डाउनी जूनियर) के संरक्षक की देखभाल के लिए जिम्मेदार महसूस करता था। हालांकि, मिस्टीरियो (जेक गिलेनहाल) के स्वीकारोक्ति को पूर्ववत करने का उनका प्रयास उल्टा पड़ गया। छेड़छाड़ के जादू ने एमसीयू में कई अंतःआयामी खलनायक लाए, लेकिन उनके और स्पाइडर-मैन के पास दुर्दशा के करीब आने के बारे में परस्पर विरोधी विचार थे। इसके परिणामस्वरूप एक संक्षिप्त विवाद हुआ जिसने अजीब को एक अज्ञात दर्पण आयाम में मजबूर कर दिया और दीवार-क्रॉलर को एंड्रयू गारफील्ड और टोबी मैगुइरे के स्पाइडर-मेन के साथ मिलकर काम करने की इजाजत दी।

अधिक लेखों के अध्ययन के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Comment